Web Prime Media

A True News Junction

विधायक के बेटे सहित सात एमबीबीएस छात्रों की मौ’त, बड़ा हा’दसा पीएम मोदी ने दी…

महाराष्ट्र के वर्धा में बड़ी घट’ना सामने आई है। जहां, सोमवार देर रात एक कार के पुल से नीचे गिर जाने की वजह से उसमें सवार बीजेपी विधायक के बेटे समेत सात मेडिकल छात्रों की मौ’त हो गई है। पु’लिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घट’ना सोमवार रात करीब डेढ़ बजे सेल्सुरा गांव में हुआ। कार में सवार सभी छात्रों की मौके पर पर ही मौ’त हो गई।

बीजेपी विधायक विजय रहांगडाले के बेटे का नाम आविष्कार रहांगडाले था। आविष्कार वर्धा के संवागी स्थित जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। घट’ना को लेकर पु’लिस ने कहा कि जो एसयूवी गाड़ी पुल से नीचे गिरी उसे एक छात्र ही चला रहा था। कार में सवार सभी लोग यवतमाल जिले में एक छात्र का जन्मदिन मनाकर लौटर रहे थे। हा’दसा इतना भी’षण था एसयूवी के पर’खच्चे उड़ गए थे।

एलन मस्क की कंपनी ‘टेस्ला’ ने भारत में रखा कदम, लग्जरी इलेक्ट्रिक कारों का करेगी निर्माण, जानें सभी बड़ी बातें।

अन्य छह की पहचान नीरज चौहान, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल, विवेक नंदन, पवन शक्ति नीतीश कुमार सिंह के तौर पर हुई है। छात्र अलग-अलग राज्य के रहने वाले हैं। इनमें से एक छात्र मेडिकल का इंटर्न था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हा’दसे में लोगों की मौ’त पर दु’ख जताया है। पीएम ने म’रने वालों के परिवारों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राह’त कोष से 2-2 लाख रुपए और घा’यलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा ‘महाराष्ट्र के सेल्सुरा के पास हुए हा’दसे में लोगों की मौ’त से आ’हत हूं। दु’ख की इस घड़ी में मेरी संवेद’नाएं उनके साथ हैं जिन्होंने अपनों को खो’या है। मैं घा’यलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *