Web Prime Media

A True News Junction

IPL 2022: जडेजा के कप्तानी छोड़ने पर ग्रीम स्वान का आया बड़ा बयान.

चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी रविंद्र जडेजा ने जब छोड़ने का फैसला लिया, तो इस पर तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने अपनी राय दी. कुछ ने इस फैसले की तारीफ की, तो कुछ को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई.

 

https://youtu.be/3mynSJVBKDY

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने अब इसको लेकर जो कुछ कहा है वह दिल जीतने वाला है. आईपीएल 2022 से ठीक पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने और इसे रविंद्र जडेजा को सौंपने का फैस’ला लिया था. बीच सीजन में जडेजा ने धोनी को वापस कप्तानी सौंप दी.

 

स्वान ने कहा कि जडेजा का यह फैसला बहादुरी भरा है. टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने भी जडेजा के इस फैसले की तारीफ की है.स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ‘हम सभी की कुछ पसंदीदा टीम होती हैं, जिनके खिलाफ हमें खेलना पसंद होता है.

 

अमित शाह की दो टूक, हर हाल में CAA लागू करेंगे देखे पूरी वीडियो।

सीएसके ने आरसीबी के खिलाफ पहले अच्छा प्रदर्शन किया है. यह जडेजा के लिए बड़ी बात है कि उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि कप्तानी उनके बस की बात नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, ‘आपके अंदर की मेल ईगो आपको यह कहने से रोकती है. तो उनका ऐसा करना और धोनी को वापस कप्तानी देना बहुत बड़ी बात है.

सीएसके के लिए यह अच्छी चीज है. ‘वहीं शास्त्री ने कहा, ‘जडेजा का बेबाकी से यह कहना कि कप्तानी मेरे बस की नहीं बड़ी बात है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *