Web Prime Media

A True News Junction

मुंबई एयरपोर्ट पर विमान के पास टग वैन में लगी भीष’ण आ’ग, फिर जो हुआ…

मुंबई एयरपोर्ट पर उस समय अफ’रा तफ’री मच गई जब विमान के पास खड़ी एक टग वैन आ’ग की चपे’ट में आ गई। ये घ’टना सोमवार की है। यात्रियों से भरी फ्लाइट को पुशबैक देने वाले वाहन (ट्रैक्टर) में अचानक आ’ग लग गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हा’दसा V26R स्टैंड पर हुआ। विमान में करीब 85 लोग सवार थे और ये मुंबई से जामनगर, गुजरात के लिए उड़ान भरने वाला था। घट’ना आज दोपहर 1 बजे की है।

आ’ग के कारणों की जांच जारी
वाहन को मुंबई से जामनगर जाने वाली फ्लाइट को पुशबैक देने के लिए लाया गया था कि तभी इसमें अचानक आ’ग लग गई। हालांकि आ’ग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। एयर इंडिया के एक अधिका’री ने कहा, “किसी को कोई चो’ट नहीं आई, न ही किसी और चीज को कोई नुकसान हुआ है। हम अधिक जानकारी के लिए एयरपोर्ट ग्राउंड हैंडलर से संपर्क कर रहे हैं। आ’ग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।”

विमान से दूर था वाहन
एयर इंडिया की मुंबई-जामनगर फ्लाइट AIC-647 को पुशबैक देने के लिए आए वाहन में अचानक आ’ग लग गई और हाद’से के वक्त एयरपोर्ट पर अफ’रा तफ’री मच गई। हालांकि, एयरपोर्ट प्रशा’सन ने मुस्तैदी दिखाते हुए आ’ग पर जल्द ही काबू लिया। किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

मौके पर मौजूद हवाई अड्डे के एक अधिका’री ने कहा, “वीडियो में विमान करीब दिखाई दे रहा है, लेकिन वास्तव में, यह आ’ग लगने वाले उपकरणों से 20 फीट या उससे अधिक दूर था। विमान ट्रैक्टर से जुड़ा नहीं था।”

एलन मस्क की कंपनी ‘टेस्ला’ ने भारत में रखा कदम, लग्जरी इलेक्ट्रिक कारों का करेगी निर्माण, जानें सभी बड़ी बातें।

विमान के नुकसान या ग्राउंड हैंडलर्स को किसी भी तरह की चो’ट के बारे में पूछे जाने पर, प्रवक्ता ने कहा, “कोई चो’ट नहीं, किसी और चीज को नुकसान नहीं हुआ। हम अधिक जानकारी के लिए एयरपोर्ट ग्राउंड हैंडलर से जांच कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *