Web Prime Media

A True News Junction

जीवित सांसद को उमर अब्दुल्ला ने दे दी श्रद्धांजलि, जाने पूरा मामला।

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक ऐसी भूल कर दी जिसके बाद उन्हें मा’फी मांगनी पड़ी. गुरुवार को उन्होंने अपनी पार्टी के सांसद अकबर लोन के नि’धन का ऐलान कर दिया. उन्होंने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दे दी.

WHO का रिपोर्ट : कोरोना में सबसे ज्यादा भारत में मौत 47 लाख… देखे वीडियो।

हालांकि वह अस्पताल में भर्ती थेऔर उनका इलाज चल रहा था. गलती का अहसास होने के बाद अब्दुल्ला ने अपना ट्वीट डिलीट किया और माफी भी मांगी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, श्रीनगर में कुछ समय बीमार रहने के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के लोकसभा सांसद अकबर लोन का नि’धन हो गया.

कुछ मिनट के बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और दोबारा ट्वीट किया, ‘मैं लोन साहब से मां’फी मांगता हूं. वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. मेरे पिता को समझने में दिक्कत हो गई और उनसे सुनकर मैंने ट्वीट कर दिया। मैं लोन साहब और उनके परिवार से मा’फी मांगता हूं.

अमित शाह की दो टूक, हर हाल में CAA लागू करेंगे देखे पूरी वीडियो।

शेर-ए-कश्मीर इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने भी बयान जारी करके लोन के स्वास्थ्य का हाल बताया। अस्पताल ने कहा कि उनके नि’धन का समाचार गलत है. सांसद अकबर लोग के नि’धन की अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही है जो कि पूरी तरह निरा’धार है.

PM Modi ने ऐसा क्या कहा कि नारों से गूंजा Germany देखे वीडियो।

अस्पताल की तरफ से बताया गया कि सांसद को सांस लेने में दिक्कत थी. हालांकि इलाज के बाद वह बेहतर हैं. डॉक्टर लगातार उनकी देखभाल कर रहे हैं और वह ठीक हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *